Bank of Baroda watchman recruitment 2024: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में वॉचमैन के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी सातवीं पास करें आवेदन

Bank of Baroda Watchman recruitment 2024: अगर आप बेरोजगार है और बैंक में नौकरी प्राप्त करने का सपना देख रहे तो आपके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा में वॉचमैन के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हुआ है इस प्रति के लिए ऑनलाइन आवेदन ऑफ़लाइन आवेदन किया जा रहे हैं। bank of baroda Bharti 2024 notification. Bank of Baroda watchman recruitment 2024 Bharti new update. बैंक ऑफ़ बड़ौदा के द्वारा वॉचमैन के रिक्त पदों के लिए अधिसूचना जारी की गई है इच्छुक उपाय पात्र उम्मीदवार इस भर्ती के लिए 5 फरवरी 2024 तक आवेदन कर सकते हैं आवेदन करने के संपूर्ण प्रक्रिया इस आर्टिकल में नीचे दी गई है |

Bank of baroda Watchman recruitment 2024 Qualification

Bank of Baroda Watchman recruitment 2024 Qualification are its

  • बैंक ऑफ़ बड़ोदा वॉचमैन भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवार आवेदन 5 फरवरी 2024 तक ऑफलाइन माध्यम से कर सकते हैं।
  • बैंक ऑफ़ बड़ोदा 2023 के लिए आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है सभी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं जिसमें जनरल ओबीसी और अनुसूचित जनजाति और अनुसूचित जनजाति शामिल है।
  • बैंक ऑफ़ बड़ौदा में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु सीमा 22 वर्ष की गई है।
  • बैंक ऑफ़ बड़ौदा में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष तक रखी गई है तथा साथी आरक्षण प्राप्त वर्ग को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी।
  • बैंक ऑफ़ बड़ौदा के लिए उम्मीदवार का चयन बिना परीक्षा इंटरव्यू के आधार पर चयन किया जाएगा।
  • बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता उम्मीदवार के लिए किसी भी सरकारी मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थान से सातवीं कक्षा उत्तर होना चाहिए साथी अभ्यर्थी को कृषि या बागवानी का अनुभव होना चाहिए।
  • बैंक ऑफ़ बड़ौदा में अप्लाई करने के लिए आपको असर का नियमों के अनुसार आरक्षण प्राप्त वर्ग जैसे की अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति और आर्थिक रूप से पिछड़ा वर्ग और अन्य पिछड़ा वर्ग को सरकारी नियमों के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी और उसमें आयु सीमा फीस में भी छूट बना की जाएगी

Bank of Baroda watchman recruitment 2024 How to apply process

Bank of baroda watchman recruitment 2024 apply process:are its

  • सबसे पहले उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।
  • इसके बाद आपको होम पेज के सेक्शन में जाना होगा, इसके बाद उम्मीदवार को बैंक ऑफ़ बड़ौदा एप्लीकेशन फॉर्म के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  • ऐप्लीकेशन फार्म का प्रिंट आउट निकाल कर सारी डिटेल सही-सही बनी होगी अब और फिर आवश्यक दस्तावेज को स्प्रवमाणित करके अटैच करना होगा।
  • एप्लीकेशन फॉर्म का प्रिंट आउट निकाल कर सारी डिटेल सही से भर दे इसके बाद आप आवेदन को पत्र को एक लिफाफे में बंद कर लेना चाहिए और नीचे देख पत्ते पर डाक के माध्यम से भेजना चाहिए इस प्रकार से आप इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं आसानी से और भर्ती प्रक्रिया के लिए आसानी से अपने डॉक्यूमेंट और एप्लीकेशन फॉर्म को भारी।

Also Read:

Bank of Baroda watchman vacancy 2024: FAQ

bank of baroda watchman recruitment 2024 FAQ are its.

बैंक ऑफ़ बड़ोदा वॉचमैन भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन क्या होनी चाहिए?

बैंक ऑफ़ बड़ोदा वॉचमैन भारती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए सातवीं पास होना चाहिए अभ्यर्थी।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा वॉचमेन भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की आयु सीमा क्या होनी चाहिए न्यूनतम आयु सीमा और अधिकतम आयु सीमा बताओ?

बैंक ऑफ़ बड़ोदा वॉचमैन भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 22 वर्ष तक रखी गई अभ्यर्थी की और अधिकतम आयु सीमा अभिव्यक्ति की 40 वर्ष तक रखी गई है तथा साथ ही आरक्षण प्राप्त वर्ग को सरकारी नियमों के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी अनुसूचित जाति और अनुसूचित जाति को विशेष आरक्षण प्राप्त और को छोड़ दी जाएगी।

Leave a Comment